विश्वसनीय खरीदें और संकेतकों बेचें







+

विश्वसनीय खरीदें और संकेतकों बेचें एक व्यापारियों खाते में सही समय पर और एक व्यापार की स्थिति से बाहर हो रही है एक बड़ा फर्क कर सकते हैं। हालांकि यह एक आसान काम नहीं है, लेकिन यह कई खरीदने और बेचने के संकेतकों की मदद से किया जा सकता है। उन सभी को विश्वसनीय खरीदें पैदा करते हैं और हमें व्यापार करने के लिए संकेतों को बेचने में सक्षम हैं एक विस्तृत हमारे व्यापार मंच में उपलब्ध संकेतकों की विविधता, लेकिन नहीं कर रहे हैं। इस पोस्ट में, मैं आप के साथ मैं काफी विश्वसनीय और खुद के लिए उपयोगी पाते हैं कि खरीदने और बेचने के संकेतकों के कुछ साझा किया जाएगा। नीचे मैं अक्सर इस्तेमाल किया जाता है कि खरीदने और बेचने के संकेतक हैं: 1) विदेशी मुद्रा एमएसीडी संकेतक: मैं मैं मैं अपने व्यापार की स्थिति की मेरी प्रवेश और बाहर निकलने के समय को एमएसीडी का इस्तेमाल करते हैं कि कैसे आप के साथ साझा करने के लिए जा रहा हूँ यहाँ एमएसीडी की शक्ति पर कई पदों लिखा है और है। एमएसीडी ब्रेकआउट या प्रवृत्ति रेखा को तोड़ने को सत्यापित करने के लिए एक अच्छा साधन है और आप सभी की जरूरत है उस में हिस्टोग्राम का उपयोग करने के लिए है। आप आप एक छोटा व्यापार में प्रवेश करने के लिए संकेत देता है कि एक सेटअप है जब भी एमएसीडी हिस्टोग्राम पानी की रेखा से नीचे फ्लिप करने के लिए, आप इंतजार करना चाहिए। इस व्यापार में बहुत आम है कि बाहर नकली कार्रवाई को रोकने के लिए और इस तरह अपनी जीत का प्रतिशत बढ़ाने के लिए है। एमएसीडी हिस्टोग्राम फ्लिप आप एमएसीडी हिस्टोग्राम अपनी स्थिति के विपरीत पक्ष को flipping देखते हैं जब इसी तरह, आप अपनी स्थिति को बाहर कर सकते हैं। 2) पैराबोलिक खोज एवं बचाव: इस सूचक के लिए, आप में प्रवेश करने या अपने ट्रेडों बाहर निकलने के लिए ऊपर या मोमबत्ती नीचे या तो बनाई है कि डॉट का उपयोग कर सकते हैं। आप कम से जाने के लिए देख रहे हैं, जब डॉट मोमबत्ती ऊपर का गठन किए जाने के लिए, आप इंतजार कर सकते हैं। आप लंबे समय तक जाने के लिए देख रहे हैं, आप मोमबत्ती नीचे का गठन किया जाना डॉट के लिए इंतजार कर सकते हैं। डॉट आपके व्यापार के विपरीत पक्ष को flips जब अपने से बाहर निकलें रणनीति के रूप में, आप अपनी स्थिति को बाहर कर सकते हैं। 3) विदेशी मुद्रा सीसीआई संकेतक: मैं लंबे समय से जाने के लिए देख रहा हूँ तो सीसीआई 100 स्तर तक ले जाने और उसके बाद मेरी स्थिति में प्रवेश करने के लिए, मैं इंतजार करेंगे। मैं कम से जाने के लिए देख रहा हूँ कि यह एक व्यापार में प्रवेश से पहले -100 स्तर तक ले जाने के लिए, मैं इंतजार करेंगे। बाहर निकलने के लिए के रूप में, आप बस अपनी स्थिति को बाहर निकलने से पहले होने के लिए विपरीत स्थिति को ध्यान में रखना होगा। ऊपर खरीदने और बेचने संकेतक बहुत विश्वसनीय हैं, मैं तो बस एक अकेले सूचक के आधार पर अपने व्यापार में प्रवेश नहीं करते। मैं आमतौर पर मैं किसी भी व्यापार में प्रवेश से पहले घटित करने के लिए घटनाओं की एक संगम के लिए इंतजार करेंगे। घटनाक्रम का संगम निजी तौर पर, मैं आमतौर पर संभावना जीतने बेहतर मुझे दे देंगे एमएसीडी, सीसीआई और इस रूप में किसी भी स्थिति में प्रवेश करने से पहले ही संकेत दिखा सकता पैराबोलिक एसएआर संकेतकों पर संकेत के लिए इंतजार करेंगे। बस आप के लिए एक चेतावनी है, तो आप अपने डेमो खाते पर उन्हें बाहर की कोशिश की है, जब तक आपके व्यापार के लिए इन संकेतकों का उपयोग में जल्दबाजी न करें। आप अभी भी अपने व्यापार में संघर्ष कर रहे हैं और लगातार आप पैसे कमा सकते हैं कि एक विदेशी मुद्रा रणनीति की तलाश में है। आप नीचे दिए गए पाठ्यक्रम पर एक नज़र ले जा सकते हैं। आप संकेतक खरीदने और बेचने इन का उपयोग करने के लिए बेहतर ढंग से समझने के लिए के लिए मैं एक वीडियो दर्ज की गई है