विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट कारोबार ~







+

चेतावनी - यह आप के लिए बहुत आसान हो सकता है। प्रिय हताश होकर व्यापारी: & Quot; इस बस पर और पर और फिर से काम करता है कि एक विदेशी मुद्रा व्यापार सेटअप चाहते हैं, जो वहाँ से बाहर निराश व्यापारियों के लिए है। आसान बना रहे हैं और सोच या विशेष विश्लेषण का एक बहुत आवश्यकता नहीं है कि ट्रेडों। & Quot; & Quot; आप इन 7 कम 5 मिनट में कैसे खोज करने के बारे में कर रहे हैं। ! वीडियो सिर्फ यह & quot एक बार और सभी के लिए व्यापार करने के लिए कितना आसान हो सकता; सीमित व़क्त के लिए मुफ़्त। आप बस एक क्लिक दूर की खोज से कर रहे हैं। स्मार्ट ट्रेडों बनाने के पीछे की असली रहस्य। कैसे करने के लिए बड़े पैमाने पर & quot; शॉर्ट कट & quot; आप की कोशिश कर रहा है (और सब की। सबसे खराब में नाकाम रहने के लिए किया गया है, ढांचे के रूप में बेकार और जटिल व्यापार setups के सैकड़ों पर अपने समय के साल बर्बाद करने के लिए नहीं है तो फिर से और अधिक से अधिक सफल ट्रेडों बनाने की बड़ी सीखने की अवस्था, घट अपने खाते में तेजी से।)। वस्तुतः आम तौर पर कर रही है & quot द्वारा व्यापार के साथ साथ चला जाता है कि सभी वित्तीय जोखिम को समाप्त करने के लिए कैसे; होशियार & quot; और & quot; उच्च संभावना & quot; ट्रेडों। कैसे अनंत विश्लेषण के घंटे पर समय और ऊर्जा बर्बाद कर बंद करने के लिए और केवल 2 या 3 बड़े ट्रेडों आप एक अच्छा शुद्ध लाभ होगा कि प्रत्येक सप्ताह बनाते हैं। मैं कैसे उपरोक्त बातों से सब करके अपने व्यापार के बाहर तनाव ले लिए। इसलिए इस व्यापार पद्धति या रणनीति क्या है? खैर संभावना है कि आप सब पर विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ भी पता है कि अगर आप इसके बारे में सुना है। यह बार बार काम करता है कि एक ब्रेकआउट व्यापार रणनीति है। तुम बस इसे का उपयोग करें और यह कैसे हाजिर करने के लिए कैसे पता है। घटना & quot; स्कॉट Shubert कहेंगे रूप में, यह किसी & quot है; और बाजार में आप और अधिक से अधिक है और फिर ट्रेडों के इन प्रकार के हाजिर कर सकते हैं। लेकिन क्यों लोगों को कोशिश की और सही ब्रेकआउट तरीकों का उपयोग नहीं करते हैं? मुझे नहीं पता। लेकिन मैं यह है कि मैं अब और व्यापार करने के लिए उपयोग के बारे में सब पता है। सिर्फ एक छोटे से अधिक 3 साल के बाद। व्यापार और विदेशी मुद्रा व्यापार का अध्ययन करने की है, मैं बाजार में व्यापार करने के लिए सबसे सफल और विश्वसनीय तरीके से होने की breakouts पाया है। तो एक ब्रेकआउट क्या है? मुझे अच्छी तरह से आप ये काम सीखने और वास्तव में कैसे हो जाएगा की एक चोटी चुपके उदाहरण देते हैं। और मैं उदाहरण के बाद उदाहरण के बाद आप उदाहरण दे देंगे। (मेरे बहाव हो?) ऊपर ब्रेकआउट व्यापार है। आप कैसे है कि कार्रवाई का एक टुकड़ा पाने के लिए पसंद आया होगा? कि लंबे समय से लाल मोमबत्ती अपने रस यह मेरा है, बस की तरह बह मिलता है? यह होना चाहिए। आप एक व्यापार करते हैं और आपको लगता है कि अच्छा समय मोमबत्ती का एक अच्छा भाग के लिए लाभ में पहले से ही कर रहे हैं जब यह पुराने हो जाता है कभी! मैं कैसे एक ओवर पर और फिर से ऐसा करने के लिए आप को दिखाने के लिए के बारे में हूँ। और लघु वीडियो के अंत तक, आप एक घंटे, 4 घंटे और दैनिक चार्ट पर इन कालातीत setups हाजिर करने में सक्षम हो जाएगा। मैं उबाऊ प्रशिक्षण और तुम नहीं समझोगे जटिल सामान के घंटे के साथ बोर आप नहीं जा रहा हूँ। मैं केवल आप एक बहुत ही सरलता से शिक्षण पद्धति में अधिक है और फिर इन ट्रेडों हाजिर कर सकते हैं वास्तव में आप कैसे दिखाने के लिए जा रहा हूँ। मैं अपने सिर में इस कवायद करना चाहते हैं! और मैं करूँगा। मैं तुम्हें मैं आप इसे पसंद करेंगे कोई संदेह नहीं है और यह पूरी तरह से उल्टा अपने निरर्थक व्यापार बंद हो जाएगा कि वहाँ के बारे में क्या कर रहे हैं में ऐसा विश्वास है। अंदर क्या है? यहाँ आप सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश एक बार तुम क्या हो जाएगा का एक नमूना है: