मूल्य लड़ाई के साथ कारोबार







+

मूल्य लड़ाई के साथ कारोबार नवीनतम लेख प्रत्येक व्यापार के लिए सही स्थिति आकार की गणना करने के लिए कैसे मैं स्थिति के आकार और कैसे प्रत्येक व्यापार के लिए उन्हें गणना करने के बारे में पूछ रहे सवालों की एक बहुत डाल दिया है। तो इस लेख में मैं आप में प्रवेश कि प्रत्येक व्यापार के लिए सही स्थिति आकार की गणना करने के लिए कैसे कवर किया जाएगा। [Hellip और;] सही स्थिति का आकार प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण है और आप चाहते हैं कि कुछ नहीं है मासिक व्यापार रिपोर्ट दिसंबर 2013 मैं आप सभी को दिसंबर से इस व्यापार रिपोर्ट के लिए इंतज़ार कर रहे हैं कि पता है और मैं मैं इतनी देर से आप सभी को यह हो रही है कि खेद है। मैं मैं अंत में इसे लिखने के लिए चारों ओर हो गया है, साइट के लिए काम के साथ लादा गया है और इस रिपोर्ट को लिखने को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। [Hellip;] TWPA 1K चैलेंज: यात्रा शुरू होती है! TWPA 1K चैलेंज परिचय मासिक व्यापार रिपोर्ट नवंबर 2013 बंद व्यापार: AUD / NZD 1H मंदी पिन बार 11/28/13 8 तरीके से एक व्यापार मंदी के माध्यम से प्राप्त करने के लिए मासिक व्यापार रिपोर्ट अक्टूबर 2013 , प्रोफाइल और मेटाट्रेडर में टेम्पलेट्स अपने चार्ट स्थापित करने के लिए कैसे-